Part Time Job

 1) पार्ट टाइम जॉब, एक अस्थायी नौकरी, या स्वयंसेवा


gju result
kuk result

अपने कैरियर के क्षेत्र में अल्पावधि, अंशकालिक, या अस्थायी काम की तलाश करें, दरवाजे में अपना पैर पाने का एक अच्छा तरीका है। यहां तक ​​कि अगर किसी भी समय जल्द ही कोई पूर्णकालिक नौकरी नहीं लगती है, तो पार्ट टाइम काम और अस्थायी काम एक ऐसा तरीका है जिससे आपका नियोक्ता आपको और आपके काम को जानने के लिए तैयार हो सकता है। यदि कोई नौकरी खोलने के लिए होता है या कोई नया पद सृजित होता है, तो आप अधिक लाभ में होते हैं, फिर अन्य आवेदक जो उसी नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हों। कंपनी को दिखाने के लिए आपके पास रिज्यूम से बहुत अधिक होगा।


gju result
kuk result
gju result

2) अपने पर्सनल ब्रांड पर काम करें


अगर किसी को आपके नाम की ऑनलाइन खोज करनी थी, तो क्या, अगर वे देखते हैं? सभी संभावना में, आप किसी भी कंपनी या संगठन के लिए एक बड़ा निवेश है। विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण आर्थिक समय में और एक नियोक्ता द्वारा संचालित नौकरी बाजार, कंपनियां अपने नौकरी आवेदकों के बारे में अधिक चयनात्मक हो रही हैं।


kuk result
gju result
kuk result

अपने डिजिटल पदचिह्न क्या है यह निर्धारित करने के लिए कुछ मीनू लें और अपने लिए ऑनलाइन खोजें। क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नाम साझा करते हैं जो कैरियर का अवसर या आपकी ऑनलाइन छवि के साथ कोई समस्या पैदा कर सकता है?


gju result
kuk result

नियोक्ता को अपनी ताकत पता करने के लिए अपने व्यक्तिगत ब्रांड का उपयोग करें कि वे आपको क्यों काम पर रखें, और यह कि आप निवेश करने के लिए एक योग्य उम्मीदवार हैं। यदि आपको याद है, तो व्यक्तिगत ब्रांड आपका जीवन और पेशेवर कौशल है जैसा कि वे ऑनलाइन दिखाई देते हैं। आप चाहते हैं कि आपका व्यक्तिगत ब्रांड सटीक और सच्चा हो, लेकिन आप यह भी चाहते हैं कि आप किसी नियोक्ता को बहुत अच्छे लगें। आपके ब्रांड को आपकी समग्र योग्यता, शिक्षा को प्रतिबिंबित करना चाहिए, और अपने कैरियर के लक्ष्यों को इंगित करना चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

sarkari yojana back 1 to 50

Backlink from seoclerk part 2

sarkari yojana net part 2 backlinks